Home उत्तराखण्ड ऋषिकेश : लव जिहाद के अब यहां लगे आरोप । हुआ हंगामा।

ऋषिकेश : लव जिहाद के अब यहां लगे आरोप । हुआ हंगामा।

24
0
SHARE

लव जिहाद के अब यहां लगे आरोप । हुआ हंगामा।
: तीर्थनगरी ऋषिकेश में धर्म विशेष के युवक पर लव जेहाद का आरोप लगा है। आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जांच में जुट गई है।

 

बता दें कि उत्तराखंड में लैंड जेहाद, लव जेहाद, थूक जेहाद, पेशाब जेहाद के बाद अब तीर्थनगरी ऋषिकेश में एक धर्म विशेष के युवक पर लव जेहाद का आरोप लगा है। तीर्थनगरी ऋषिकेश के एक व्यापारी ने यह आरोप लगाया है, उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी जिम में जाती थी। वहीं विशेष समुदाय के युवक से उसकी जान पहचान हो गई और युवक ने महिला का फोन नम्बर ले लिया और जिसके बाद युवक लगातार महिला को फोन करने लगा। महिला ने परेशान होकर अपने पति को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद व्यापारी ने अपने साथियों, राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र भटनार की टीम के साथ मिलकर युवक की खोज करी तो पता चला की युवक वीरभद्र बैराज मार्ग पर स्थित आवास विकास कालोनी में रहता हैं और सब्जी मंडी में काम करता है। इसी दौरान व्यापारी और संगठन के लोगों को देर शाम को धर्म विशेष का युवक देहरादून रोड स्थित सिटी सेंटर में दिखाई दिया। व्यापारी ने अपनी पत्नी को फोन पर परेशान करने के बारे में युवक से बात करी तो दोनो के बीच बहस हो गई। व्यापारी और उनके साथीयो ने विशेष समुदाय के युवक को पकड़ कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।
महिला के पति ने बताया कि उसने पुलिस में शिकायत दी है। साथ ही व्यापारी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पुलिस से युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करी है।