Home उत्तराखण्ड विधायक मुन्ना सिंह चौहान से क्यों नाराज है बंगाली समाज, जानिए क्या...

विधायक मुन्ना सिंह चौहान से क्यों नाराज है बंगाली समाज, जानिए क्या है मामला

35
0
SHARE

बंगालियों ने की पीएम से गोली मारने की मांग
: बांग्लादेश में हिन्दुओ पर हो रहे अत्याचार के बाद उत्तराखंड के बंगाली समाज के लोगों ने भी भारत में बंगालियों पर अत्याचार करने का आरोप लगाया है।जनपद उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में बंगाली समाज के नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्र सरकार से बंगाली समाज के लोगों को एक साथ खड़ा करके गोली मारने की मांग की है।

आपको बता दें उत्तराखंड के विकासनगर से भाजपा विधायक मुन्ना सिंह चौहान के द्वारा विधानसभा सत्र में बंगाली समाज को लेकर टिप्पणी करते हुए उनको बांग्लादेश से शरणार्थी के रूप में भारत आकर रहने की बात कही थी, जिसके बाद लगातार बंगाली समाज के लोगों के द्वारा विधायक के बयान का विरोध करते हुए विधायक मुन्ना सिंह चौहान के पुतले फूंके जा रहे थे,

अब रुद्रपुर के संजयनगर खेड़ा में बंगाली समाज के लोगों ने प्रेस वार्ता कर लगातार उनको एक के बाद एक परेशान करने का आरोप लगाया। साथ ही आरोप लगाया कि बंगाली समाज के लोगों को आए दिन परेशान किया जाता है, कभी घुसपैठिया कहकर, जिस तरह से बांग्लादेश में हिन्दुओ पर अत्याचार किए जा रहे हैं। वहीं भारत में भी बंगाली समाज के लोगों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा अगर इसी तरह उन्हें परेशान करना है तो वह देश के प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि उनको एक साथ खड़ा करके गोली मार दी जाये।