Home उत्तराखण्ड पत्थर से सिर कुचलकर मजदूर की हत्या, चारपाई पर खून से लथपथ...

पत्थर से सिर कुचलकर मजदूर की हत्या, चारपाई पर खून से लथपथ मिला शव; चारों ओर मचा हड़कंप…आरोपी फरार

53
0
SHARE

पत्थर से सिर कुचलकर मजदूर की हत्या, चारपाई पर खून से लथपथ मिला शव; चारों ओर मचा हड़कंप…आरोपी फरार

सितारगंज में ग्राम लौका के पोल्ट्री फार्म में काम करने वाले मजदूर की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। पोल्ट्री फार्म के बाहर रखी चारपाई पर श्रमिक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सितारगंज में ग्राम लौका के पोल्ट्री फार्म में काम करने वाले मजदूर की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। पोल्ट्री फार्म के बाहर रखी चारपाई पर श्रमिक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में आरोपी फरार है।

मंगलवार को पोल्ट्री फार्म के स्वामी नागेंद्र सिंह ने पुलिस को सूचना देकर बताया कि मंगलवार सुबह करीब आठ बजे जब वह अपने फार्म में गए तो किच्छा के बरा निवासी लालता प्रसाद (43) पुत्र राम भरोसे का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। उसके सिर में गहरी चोट दिख रही थी और आसपास भी काफी खून फैला पड़ा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि पत्थर या किसी भारी वस्तु से सिर कुचलकर उसे मारा गया हो। उन्होंने बताया कि लालता प्रसाद उसके पोल्ट्री फार्म में तीन साल से कम कर रहा था। उसके साथ काम करने वाला बिहार निवासी नौकर मौके पर नहीं मिला। आशंका जताई जा रही है कि उसने ही लालता की हत्या की है।

सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी मनोज कत्याल ने घटनास्थल का मुआयना किया। साथ ही सर्च अभियान चलाकर बारीकी से मौका-ए-वारदात का निरीक्षण किया। वहीं, फाेरेंसिक टीम इंचार्ज सत्यप्रकाश के नेतृत्व में टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट एकत्र किए। कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि मजदूर के सिर में गहरी चोट लगी थी। उसके दांत भी टूटे हुए थे। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक लालता प्रसाद के परिवार में कोई नहीं है।