Home उत्तराखण्ड शराब की दुकान के कर्मचारी ने ग्रामीण को बुरी तरह पीटा, तमंचे...

शराब की दुकान के कर्मचारी ने ग्रामीण को बुरी तरह पीटा, तमंचे की बट से सिर फोड़ा, फिर सड़क पर फेंका

31
0
SHARE

शराब की दुकान के कर्मचारी ने ग्रामीण को बुरी तरह पीटा, तमंचे की बट से सिर फोड़ा, फिर सड़क पर फेंका

ग्रामीण और दुकान संचालक का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान वहां जमकर गाली-गलौज हो गई। इसके बाद दुकारनदार ने ग्रामीण को बुरी तरह से पीट दिया।

लिब्बरहेड़ी के मन्नाखेड़ा में एक युवक को शराब की दुकान के कर्मचारियों ने बुरी तरह से पीट दिया। युवक के सिर पर हथियारों से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया और उसे घायल अवस्था में सड़क पर ही फेंक दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने वहां जमकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच मोर्चा संभाला और मामले की जांच शुरू की।

जानकारी के अनुसार, मंगलौर में देवबंद रोड पर एक शराब का ठेका है। जहां पर एक कैंटीन भी बनी हुई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को मन्नाखेड़ा निवासी टिंकू भी मौजूद था। जहां पर दुकान संचालक के साथ किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया। इस दौरान वहां जमकर गाली-गलौज हो गई। साथ ही टिंकू को जान से मारने की धमकी दे दी।

टिंकू ने जब इसका विरोध किया तो आसपास मौजूद कुछ अज्ञात लोगों ने टिंकू की बुरी तरह से पिटाई कर दी। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि टिंकू की पिटाई करने में दुकानदार भी शामिल है। बताया कि टिंकू को बुरी तरह से पीटा गया है। साथ ही उसके सिर पर तमंचे की बट से हमला कर सिर फोड़ दिया। ऐसे में वह गंभीर घायल हो गया।

आरोपी उसे घायल अवस्था में सड़क पर ही फेंक कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मन्नाखेड़ी के ग्रामीण और टिंकू के परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर मंगलौर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

जहां लोग पुलिस से भी उलझ गए। ग्रामीणों का कहना था कि टिंकू के उपचार से पूर्व ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। रात होने के बाद बमुश्किल ग्रामीणों को पुलिस ने शांत कराया। वहीं, मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।