Home उत्तराखण्ड देहरादून के प्रेमनगर से आई दुःखद खबर, 5 साल के बच्चे की...

देहरादून के प्रेमनगर से आई दुःखद खबर, 5 साल के बच्चे की डूबने से मौत

9
0
SHARE

देहरादून राजधानी देहरादून के प्रेमनगर इलाके में गुरूवार दोपहर से लापता 5 वर्षीय बालक सूर्या का शव प्रेमनगर दशहरा ग्राउंड में निर्माणाधीन स्टेडियम के ट्रैक में गड्ढे से बरामद हुआ है पानी भरा होने से डूब कर बालक की मौत होने की जानकारी आई है

मृतक बालक के मामा पेशे से सब्जी का ठेला लगाते है मृतक बालक गुरु नानक पब्लिक स्कूल का छात्र था। स्थानीय लोगो मे इस खबर से बेहद दुख के साथ ही अक्रोश भी दिख रही है।

मामले में जांच और कारवाई की भी मांग की जा रही है।प्रेमनगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव पुंज ने कहा है मामले को लेकर डीएम एसएसपी भेंट कर जांच की मांग और दोषियों पर कारवाई का अनुरोध करेंगे।एक गरीब परिवार पर दुख का पहाड़ टूटा है।

थाना प्रेमनगर

आज दिनांक 04-07-24 को 5 वर्षीय बालक अधीर कुमार पुत्र श्री जितेंद्र कुमार मिल कॉलोनी शिवपुरी प्रेम नगर से दोपहर करीब 12:00 बजे से गुम होने की सूचना थाना प्रेम नगर पर प्राप्त हुई जिस पर तत्काल टीम में गठित कर उक्त बालक की तलाश आस पास के क्षेत्रों में की गई तो दशहरा ग्राउंड में निर्माण कार्य हेतु किये गए

पानी से भरे हुए खड्डे में तलाश करने पर एक बच्चे का शव बरामद हुआ जिसे तत्काल गड्ढे से निकाल कर सरकारी अस्पताल प्रेम नगर पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा उक्त बच्चे को मृत घोषित किया गया उक्त बच्चे की पहचान अधीर कुमार पुत्र श्री जितेंद्र कुमार मिल कॉलोनी शिवपुरी प्रेम नगर के रूप में हुई। बच्चे के शव को मोर्चरी सरकारी अस्पताल प्रेम नगर दाखिल किया गया है कल पंचायत नामा पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी।