Home उत्तराखण्ड गुलदार ने बाइक सवार युवक पर किया हमला, घायल हालत में अस्पताल...

गुलदार ने बाइक सवार युवक पर किया हमला, घायल हालत में अस्पताल में भर्ती

11
0
SHARE

गुलदार ने बाइक सवार युवक पर किया हमला, घायल हालत में अस्पताल में भर्ती

टनकपुर/चम्पावत। टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर

गुलदार (तेंदुए) की दहशत फिर बढ़ गई है। 4 जुलाई की शाम टनकपुर से 12 किलोमीटर दूर आठवें मील के पास गुलदार ने बाइक सवार एक युवक पर हमला बोल दिया। घात लगाकर किए गए इस वार से बाइक सवार घायल हो गया। उन्हें आननफानन में टनकपुर अस्पताल ले जाया गया। इस वारदात के बाद हाईवे पर आवाजाही करने वाले दहशत में है।

टनकपुर के वार्ड नंबर पांच निवासी नितिन सिंह (30) बृहस्पतिवार शाम सूखीढांग से बाइक में अपने घर जा रहा था। आठवें मील के पास घात लगाए गुलदार ने बाइक सवार पर हमला बोल दिया। गुलदार का पंजा युवक के गले में लगा। अलबत्ता सिर में हेलमेट होने से युवक की जान बच गई। बताते है कि हाईवे पर अन्य वाहनों की आवाजाही होने से गुलदार हमला करने के बाद भाग गया। पीछे से आ रहे साथियों ने युवक को उप जिला अस्पताल टनकपुर पहुंचाया। युवक के गर्दन में चार टांके लगे हैं। बूम के वल क्षेत्राधिकारी गुलजार हुसैन ने बताया कि आठवें मील के पास गुलदार ने बाइक सवार पर करीब 3 महीने बाद फिर से हमाला किया है।

घटना की जानकारी डीएफओ को दे दी गई है। वर्ष 2023 से अब तक सूखीढांग और आठवें मील के आसपास ही गुलदार 24 दोपहिया वाहन चालकों पर हमला कर चुका है। हालिया घटना के बाद फिर से लोगों में दशहत पैदा हो गई है। ग्रामीणों ने गुलदार से बचाव के प्रबंध करने का वन विभाग और प्रशासन से आग्रह किया है।