Home उत्तराखण्ड ऋषिकेश में दिल्ली के दबंगों की डंडों से कुटाई, बाइक सवार को...

ऋषिकेश में दिल्ली के दबंगों की डंडों से कुटाई, बाइक सवार को टक्कर मारकर की थी पिटाई

15
0
SHARE

ऋषिकेश में दिल्ली के दबंगों की डंडों से कुटाई, बाइक सवार को टक्कर मारकर की थी पिटाई

ऋषिकेश में दादागिरी दिखाना दिल्ली के दबंग युवकों को भारी पड़ गया। आसपास के लोगों ने युवकों को डंडों से कुटाई कर डाली। ये डंडे यात्रियों/ट्रेकर को बेचने के लिए दुकानों के बाहर रखे गए थे। खुद को घिरता देख युवक वहां से जान बचाकर भाग खड़े हुए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कोतवाली पुलिस के मुताबिक किसी भी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत इस मामले में नहीं मिली है।

यह घटना ऋषिकेश में सुभाष चौक मेन बाजार की है।मुखर्जी मार्ग के रास्ते एक दिल्ली नंबर की कार, जिसमें चार लोग सवार थे, बाजार में घुसी। आगे चल रहे एक बाइक सवार को इस कार ने टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक का स्टैंड क्षतिग्रस्त हो गया। बाइक चला रहे युवक ने जब नुकसान की भरपाई करने को कहा तो कार सवार लोग उस पर बिगड़ गए और उसके साथ हाथापाई और मारपीट कर दी।

आसपास मौजूद व्यापारी और अन्य लोग इस पूरे मामले को देख रहे थे। दिल्ली निवासी इन चारों लोगों की दबंगई कुछ लोगों को नागवार गुजरी। लोगों ने युवकों को ऐसा न करने के लिए कहा तो दिल्ली निवासी चार लोग स्थानीय लोगों पर भी बिगड़ पड़े। साथ ही चारों ने हाथापाई शुरू कर दी। यात्रा सीजन में श्रद्धालुओं को बेचने के लिए दुकानों में लाठियां रखी थी। लोगों ने इन्हीं लाठियां से इन दबंगों की धुनाई करनी शुरू कर दी।

खुद को घिरता देख चारों युवक जान बचाकर कोतवाली पहुंचे। वरिष्ठ उप निरीक्षक उत्तम रमोला ने बताया कि इस मामले में कुछ लोग मौखिक शिकायत लेकर आए थे। मगर लिखित रूप से किसी की कोई शिकायत नहीं मिली। बताया जा रहा है कि चारों युवक अब अपने गंतव्य की तरफ लौट चुके हैं। घटना को लेकर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।