Home उत्तराखण्ड सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से...

सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

13
0
SHARE

हल्द्वानी :सिरफिरे युवक की वारदात में दो लोगों की मौत हुई है जबकि दो लोग अभी भी मौत और जिंदगी से जूझ रहे हैं चंपावत जनपद के पाटी ब्लॉक के रमक गांव में 15 जुलाई रात को हुई खूनी वारदात में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है. 16 जून को सिरफिरे हमलावर की मौत हुई और एक दिन बाद 17 जून को एक जख्मी युवक की इलाज के दौरान हल्‌द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है हमलावर मृतक की मां सहित दो लोग अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि 15 जून की रात पाटी ब्लॉक के रमक गांव में मां और दो ग्रामीणों पर हमला सिरफिरे युवक 37 वर्षीय दयानंद जोशी ने चाकू से तीनों लोगों पर हमला करते हुए खुद को चाकू मार कर लहुलुहान कर लिया था 16 जून को हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में दयानंद जोशी मौत हो गई थी. चाकू के हमले में गंभीर रूप से घायल शख्स खिलानंद (34) ने हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.सोमवार को दयानंद जोशी और खिलानंद के शव के पोस्टमार्टम कार्रवाई की गई.रमक में हुए खूनी संघर्ष में अभी दो लोग बुरी तरह घायल हैं.15 जून की रात रमक निवासी दयानंद जोशी (37) अपने घर से चाकू लेकर गांव के दो युवकों जीवन (24) और खिलानंद (34) को मारने के लिए निकला था.

दयानंद की मां ने बेटे को जाने से रोकने की कोशिश की इस दौरान दयानंद ने मां पार्वती देवी के पेट में चाकू लग गया और वह बुरी तरह से घायल हो गई. दयानंद ने आवेश में आकर दोनों युवकों को जख्मी किया और खुद चाकू मार कर अपने आप को लहूलुहान कर लिया. चारों घायलों को पाटी अस्पताल पहुंचाया था जहां हालत गंभीर होने पर चारों को सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया था.हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान हमलावर सहित अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि पार्वती देवी और जीवन का इलाज चल रहा है जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. घायल दोनों का सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.