Home उत्तराखण्ड खुशहालपुर में लूट का मामला, यूपी के चार जिलों में चार टीमें...

खुशहालपुर में लूट का मामला, यूपी के चार जिलों में चार टीमें कर रहीं तलाश

15
0
SHARE

खुशहालपुर में लूट का मामला, यूपी के चार जिलों में चार टीमें कर रहीं तलाशसहसपुर थाना क्षेत्र के खुशहालपुर में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश अभी पकड़ से दूर हैं। पुलिस की चार टीमें उत्तरप्रदेश के सहारनुपर, मेरठ, बिजनौर और मुजफ्फरनगर जिले में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं। लूट के बाद चारों बदमाश यूपी की सीमा से फरार हुए थे।

सुराग के तौर पर पुलिस के पास अभी केवल सीसीटीवी कैमरे की फुटेज बुधवार की देर रात करीब 1.30 बजे तमंचे से लैस चार बदमाश खुशहालपुर में पैकेजिंग मैटेरियल कारोबारी फुरकान अहमद के घर में घुसे थे। उनके परिवार को करीब आधा घंटा तक बंधक बनाकर बच्चों को मारने और पत्नी के साथ गलत काम करने धमकी दी थी। चारों बदमाश घर से करीब 70 हजार की नकदी और करीब आठ लाख रुपये कीमत के आभूषण लूटकर कारोबारी की स्कूटी से फरार हो गए थे। सूचना पर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। कारोबारी के घर के पास मस्जिद के सामने लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज में चारों बदमाश नजर आए। इनमें दो बदमाश नकाबपोश थे और दो के चेहरे नहीं ढके थे।कारोबारी ने पुलिस को बताया कि बदमाशों की भाषा उत्तरप्रदेश के सहारनपुर क्षेत्र की लग रही थी।

पुलिस ने भाषा और बदमाशों के फरार होने के रास्ते को आधार बनाकर उनकी तलाश केे लिए चार टीमों का गठन किया। उन्हें सहारनुपर, मेरठ, बिजनौर और मुजफ्फरनगर रवाना किया गया। चारों टीम बदमाशों की तलाश में जुटी है। अभी तक बदमाश पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। थाना प्रभारी सहसपुर मुकेश त्यागी ने बताया कि पुलिस की चार टीम आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।