Home उत्तराखण्ड VC MDDA बंशीधर तिवारी की पहल, पछवादून में खुला एमडीडीए का क्षेत्रीय...

VC MDDA बंशीधर तिवारी की पहल, पछवादून में खुला एमडीडीए का क्षेत्रीय कार्यालय, मिलेगी बड़ी राहत

21
0
SHARE

पछवादून में खुला एमडीडीए का क्षेत्रीय कार्यालय

पछवादून में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण का क्षेत्रीय कार्यालय खुल गया है। अब लोगों को नक्शा पास करवाने और कंपाउंडिंग के लिए देहरादून की दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। वहीं, निर्माण से जुड़ी आपत्तियों का निस्तारण भी अब स्थानीय स्तर पर हो जाएगा। एमडीडीए के उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने हवन पूजन के बाद फीता काटकर कार्यालय का शुभारंभ किया।

बुधवार को दून-पावंटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हरबर्टपुर अंतरराज्यीय बस अड्डे के पास राघव टावर में एमडीडीए के नवनिर्मित कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने कहा कि कार्यालय खुलने से लोगों को नक्शा करवाने, कंपाउंडिंग, आपत्ति निस्तारण आदि के लिए देहरादून नहीं जाना होगा।

बताया कि कार्यालय खुलने से विकास से जुड़ी योजनाओं के सरलीकरण का स्थानीय लोगों को लाभ मिलेगा। बताया कि अवैध प्लॉटिंग और निर्माण पर और प्रभावी ढंग से कार्रवाई और निगरानी होगी। उन्होंने कहा शनिवार को संयुक्त सचिव विनोद कुमार कार्यालय में आपत्तियों का निस्तारण करेंगे। इसके लिए अलावा एक सहायक अभियंता, अवर अभियंता और दो वाद लिपिक नियमित रूप से कार्यालय में बैठैंगे। इस दौरान सहायक अभियंता अभिषेक भारद्वाज, अवर अभियंता जितेंद्र मौर्या और सुपरवाइजर अजय कुमार श्रीवास्तव उपस्थित रहे।