Home उत्तराखण्ड बिल्डर आत्महत्या मामले में इनको पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिल्डर आत्महत्या मामले में इनको पुलिस ने किया गिरफ्तार

27
0
SHARE

देहरादून शहर के एक बड़े बिल्डर बाबा सहनी की आठवें फ्लोर से गिरने से मौत हो गई। मामले में पुलिस ने दो उद्योगपतियों को गिरफ्तार किया है।शहर के एक बड़े बिल्डर बाबा सहनी की संदिग्ध पारस्थियों में मौत हो गई।

पेसिफिक हिल्स के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के आठवें फ्लोर से गिरने से मौत हुई है। सुसाइड नोट मिलने पर पुलिस ने तेजी से कार्रवाई शुरू की। बिल्डर सुसाइड मामले में दो उद्योगपतियों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

अनिल गुप्ता और अजय गुप्ता के ख़िलाफ़ नामज़द मुक़दमे के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की। उद्योगपतियों  पर आरोप था कि इन्होंने पहले साहनी के साथ पार्टनरशिप की और अब धमकी दे रहे थे। बताया जा रहा है कि साहनी के कई प्रोजेक्ट रुक गये थे। इससे उनके पार्टनर्स में भी विवाद चल रहा था।

।आपको बताते चले की मृतक बिल्डर साहनी द्वारा पीएम सीएम के नाम लिखे गए अपने सुसाइड नोट में इन दोनो आरोपियों के नाम का जिक्र किया था।राजपुर पुलिस को एसएसपी अजय सिंह ने गुण दोष के आधार पर जांच करने के निर्देश पहले ही दे दिए थे।सूत्रों की माने तो पुलिस आरोपियों को जल्द आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर कल कोर्ट में पेश कर सकती है इस मामले में कुछ और बड़े नामी लोगो का नाम भी सुर्खियों में आ रहा है।