Home उत्तराखण्ड कांग्रेस का यह नेता नायब तहसीलदार को रिश्वत देने के मामले में...

कांग्रेस का यह नेता नायब तहसीलदार को रिश्वत देने के मामले में गिरफ्तार

182
0
SHARE

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां कांग्रेस का एक नेता नायब तहसीलदार को रिश्वत देने के मामले में गिरफ्तार हुआ है।
देहरादून के नायब तहसीलदार को फाइल पर साइन करने के लिए रिश्वत देने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार लिया है। बताया जा रहा है पकड़ा गया कथित कांग्रेसी नेता गुल मोहम्मद किसी अन्य व्यक्ति की फाइल साइन कराने तहसील में पहुंचा था। नायब तहसीलदार ने पुलिस को बुलाकर गिरफ्तार करवाया पुलिस ने नायब तहसीलदार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक राजधानी देहरादून की तहसील में फाइल की आड़ में 17000 रुपए की रिश्वत लेकर पहुंचे गुल मोहम्मद नाम के युवक को अपर तहसीलदार ने अरेस्ट करा दिया है।

दरअसल आज तहसील दिवस के मौके पर शिकायतों के निस्तारण के लिए पीड़ित पहुंच रहे थे इसी बीच गुल मोहम्मद नाम का एक व्यक्ति तहसील पहुंचा और अपने काम संबंधी फाइल अपर तहसीलदार शादाब को दी। शदाब ने फाइल खोली तो पैसे गिरने लगे इस बीच आरोपी ने कहा कि साहब पैसे आपके लिए है इस बीच अपर तहसीलदार ने तत्काल पुलिस बुलाकर गुल मोहम्मद को अरेस्ट करा दिया।

कोतवाल विधा भूषण नेगी के मुताबिक मामले में तहरीर मिली हैं आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here