Home उत्तराखण्ड बुलेटऔर ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में तीन की मौत

बुलेटऔर ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में तीन की मौत

527
1
SHARE

 

स्थान- सितारगंज खटीमा

रिपोर्ट- दीपक भारद्वाज

सितारगंज के चीकाघाट मेला देख कर खटीमा वापस आ रहे ग्रामीणों की ट्रैक्टर ट्रॉली से बुलेट मोटरसाइकिल टकराई। बुलेट मोटरसाइकिल को बचाने में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी। घायलों को खटीमा सितारगंज और नानकमत्ता के सरकारी में अस्पतालो इलाज हेतु भेजा गया। इस एक्सीडेंट में 3 लोगों की हुई मौत, कई गंभीर रूप से हुए घायल।

सितारगंज में चिकाघाट मेले से लौटते हुए लोगो से भरी नानकमत्ता के ट्रैक्टर ट्राली  से बुलेट मोटरसायकिल टकरायी। बुलेट मोटरसाइकिल बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्राली पलटी। ट्रैक्टर ट्राली पलटने से कई लोग हुए घायल। वही बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार पति-पत्नी और उनकी बच्ची भी बुरी तरह हुए घायल। सभी घायलों को खटीमा -सितारगंज और नानकमत्ता के सरकारी अस्पतालो में भर्ती कराया गया। खटीमा सरकारी अस्पताल में लाये गये तीन घायलों में से दो नाबालिगों को हुई मौत। एक गंभीर रूप से घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर किया रेफर। दोनों बच्चो में 14 वर्षीय बच्चा अनुराग खटीमा के मुडेली गॉव का निवासी है।

वहीं बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार हरेंद्र उसकी पत्नी और 1 साल की बच्ची भी बुरी तरह हुए घायल। घायल हरेंद्र को सितारगंज अस्पताल में इलाज हेतु कराया गया भर्ती जहां अस्पताल में पहुंचने से पहले हुई उसकी मौत। वही उसकी पत्नी अर्चना और बच्ची अवनी को खटीमा सरकारी अस्पताल में कराया गया भर्ती। उसकी 1 वर्षीय बच्ची अवनी की हुई मौत,पत्नी को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर किया गया रेफर।

मृतक हरेंद्र नानकमत्ता के ऐचता बी गांव का था निवासी। अपनी पत्नी और बच्ची के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर रुद्रपुर किसी शादी में शामिल होने जा रहा था कि रास्ते में उसको ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई।

 

1 COMMENT

  1. Hi exceptional blog! Does running a blog similar to this require a lot of work?
    I have no expertise in programming however I was hoping to start my own blog soon. Anyway, if you have any ideas or techniques for new blog owners please share.
    I know this is off topic nevertheless I simply had to ask.
    Kudos!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here