Home उत्तराखण्ड रियर तोड़ सड़क किनारे खड़े विक्रमों और ठेलियों में जा घुसा अनियंत्रित...

रियर तोड़ सड़क किनारे खड़े विक्रमों और ठेलियों में जा घुसा अनियंत्रित ट्रक, पांच लोग घायल

34
0
SHARE

बैरियर तोड़ सड़क किनारे खड़े विक्रमों और ठेलियों में जा घुसा अनियंत्रित ट्रक, पांच लोग घायल

पुलिस की ओर से डिवाइडर के रूप में लगाए गए बैरियर को तोड़ता हुआ सड़क किनारे खड़ी ठेलियों और ऑटो विक्रमों से जाकर टकराया। जिसमें सड़क पर खड़ी दो ठेलियों के परखच्चे उड़ गए।

सोमवार को दोपहर करीब पौने 12 बजे भद्रकाली की ओर से आ रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया। लोक निर्माण विभाग तिराहे के पास ट्रक पुलिस की ओर से डिवाइडर के रूप में लगाए गए बैरियर को तोड़ता हुआ सड़क किनारे खड़ी ठेलियों और ऑटो विक्रमों से जाकर टकराया। जिसमें सड़क पर खड़ी दो ठेलियों के परखच्चे उड़ गए।

वहीं सड़क के किनारे खड़े करीब सात-आठ विक्रम क्षतिग्रस्त हो गए। ट्रक की टक्कर के साथ ही घटनास्थल पर धूल का गुबार उठा और सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर तैनात यातायात पुलिस के जवान ने थाना मुनि की रेती में इसकी सूचना दी।

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों का बचाव किया। दुर्घटना में एक दंपती सहित पांच लोग घायल हुए हैं। जिन्हें पुलिस ने निजी वाहनों की सहायता से एसपीएस राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स रेफर कर दिया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश साह ने बताया कि हादसे में घायलों की पहचान जयप्रकाश (62) पुत्र राम इकबाल निवासी लोकहरिया, बड़हरिया, बेतिया, बिहार, रवि (30) पुत्र धर्मपाल निवासी शीशमझाड़ी, मुनि की रेती, टिहरी गढ़वाल, राजपाल (35) पुत्र प्रकाश पाल निवासी शीशमझाड़ी, मुनि की रेती, टिहरी गढ़वाल, शिवानी (19) पत्नी जोत सिंह भंडारी निवासी बड़ल, शिवपुरी, मुनि की रेती, टिहरी गढ़वाल, जोत सिंह भंडारी (28) पुत्र मातवर सिंह भंडारी निवासी बड़ल, शिवपुरी, मुनि की रेती टिहरी गढ़वाल के रूप में की गई है।
दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। लेकिन ट्रक घटनास्थल पर ही खड़ा है। जिसके संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

दो ठेली संचालक गंभीर
दुर्घटना में घायल दो ठेली संचालक रवि और राजपाल की हालत गंभीर हैं, जिन्हें एम्स रेफर किया गया है। दोनों दुर्घटना स्थल के पास ठेली लगाते हैं। वहीं बिहार के जयप्रकाश पर्यटक हैं, जो ठेली के पास खड़े थे। शिवानी और जोत सिंह भंडारी पति-पत्नी और दुर्घटना के समय बाइक से वहां से गुजर रहे थे।