Home उत्तराखण्ड टिहरी न्यूज़ : लंबगांव में पार्किंग के पास मिला दिल्ली के मजदूर...

टिहरी न्यूज़ : लंबगांव में पार्किंग के पास मिला दिल्ली के मजदूर का शव, हत्या की आशंका, तीन साथी फरार

61
0
SHARE

लंबगांव में पार्किंग के पास मिला दिल्ली के मजदूर का शव, हत्या की आशंका, तीन साथी फरार

मृतक मजदूर युवक के साथियों ने अपने मालिक को फोन कर बताया कि युवक की हत्या हुई है और उसका शव पार्किंग में पड़ा है।

टिहरी में नगर पंचायत लंबगांव पार्किंग के समीप एक मजदूर युवक का शव मिला है। पुलिस ने युवक के शव काे कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए नई टिहरी भेज दिया है।

थानाध्यक्ष शांति प्रसाद चमाेली ने बताया कि मृतक की पहचान गाैरव पुञ कृष्णा(26) निवासी शक्तिफार्म सितारगंज नई दिल्ली रूप में की गई है। मजदूर की हत्या की आशंका है।

युवक अपने तीन अन्य साथियाें के साथ नगर पंचायत लंबगांव के निर्माणाधीन भवन निर्माण में काम कर रहा था। भवन निर्माण के ठेकेदार दीपक पंवार ने पुलिस काे घटना की सूचना देकर बताया कि उनके यहां कामगार चार मजदूर 13 तारीक से यह कहकर काम पर नहीं आ रहे थे कि हम निजी कार्य से उत्तरकाशी गए हैं। लेकिन 14 जुलाई की रात काे एक मजदूर ने फाेन पर बताया कि हमारे साथ कार्य कर रहे एक साथी मजदूर की हत्या की गई है।

उसका शव नगर पंचायत पार्किंग के समीप फेंका गया है। पुलिस ने सुबह शव काे झाड़ियों से बरामद कर कब्जे में ले लिया। बताया कि तीनाें आराेपी घटना काे अंजाम देने के बाद से फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है। तीनाें आराेपियाें रंजन ,सम्राट व रखाल के खिलाफ ठेकेदार दीपक पंवार की तहरीर पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।