Home उत्तराखण्ड युवती के साथ फेसबुक पर की दोस्ती,किया दुष्कर्म,पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवती के साथ फेसबुक पर की दोस्ती,किया दुष्कर्म,पुलिस ने किया गिरफ्तार

56
0
SHARE

हरिद्वार: टिहरी की युवती से फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद उसे हरिद्वार बुलाकर होटल में ले जाकर ब्लैकमेल कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। नगर कोतवाली पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही दुष्कर्म सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर संभल के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार टिहरी के एक गांव निवासी युवती ने 30 मई पुलिस को दी तहरीर में बताया कि फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती दीपक निवासी हालू सराय थाना ठेर जनपद संभल यूपी से हुई। दोनों की देहरादून में मुलाकात हुई। जहां वह उसे एक होटल में ले गया और झांसा देकर दुष्कर्म किया। उसका वीडियो भी बना लिया।

आरोप है कि 24 मई को फिर उसे हरिद्वार बुलाया और एक होटल में ले गया। साथ में उसका दोस्त मनीष कुमार निवासी आलम सराय हसीना बेगम अस्पताल के सामने थाना ठेर जनपद संभल भी था। आरोप है कि दोनों ने होटल में उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। वीडियो बनाई और उसे वायरल करने की लगातार धमकी देते हुए पैसों की मांग करने लगे।

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने इस गंभीर मामले में तुरंत मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। जिसके बाद कोतवाल कुंदन सिंह राणा की अगुवाई में एक टीम गठित की गई। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को मायापुर चौकी प्रभारी विक्रम सिंह, एसआई निशा सिंह ने टीम के साथ खोजबीन करते हुए मुखबिर की सूचना पर रोडवेज बस स्टैंड के निकासी गेट से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।