Home उत्तराखण्ड 75 आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

75 आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

222
0
SHARE

देहरादून।

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने ‘आप’ को छोड़ भाजपा मुख्यालय में  भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।
यह कार्यकर्ता हरिद्वार और ऋषिकेश जिले से हैं। प्रदेश भाजपा कार्यालय में उत्तराखण्ड प्रभारी श्री दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक, महामंत्री (संगठन) श्री अजेय एवं प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा।
इस मौके पर श्री दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि आम आदमी पार्टी से जो लोग भाजपा में आए हैं वो हमारे परिवार के सदस्य और उनका सम्मान पार्टी में सुरक्षित रहेगा। उनके पार्टी में शामिल होने से भाजपा प्रत्याशियों की जीत का अंतर बढ़ेगा।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने ने कहा कि जो आज आम आदमी पार्टी के गठन से आम आदमी पार्टी को सेवा देरहे पदाधिकारी व कार्यकर्ता अब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की और उत्तराखंड में भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित होकर आज भाजपा का दामन थाम रहे हैं उनका फैसला सुखद और प्रदेश हित में है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की योजनाओं को गरीबों तक पहुंचाने में प्रयास करेंगे ऐसी उन सभी से अपेक्षा है।
भाजपा की सदस्यता लेने वालों में मुख्य रूप से आप के प्रदेश संयुक्त सचिव मनोज द्विवेदी, मीडिया प्रभारी हरिद्वार नवीन सिंघल, विधानसभा प्रभारी हरिद्वार संजीव तोमर, अरविंद मिश्रा, आदित्य मिश्रा, पंकज अवस्थी, राजीव तिवारी, विपुल कुमार, सूरज कुमार, राजेंद्र सती, बृजेश शर्मा, देवेश वशिष्ठ, देवेंद्र शर्मा, अनिल शर्मा, दीपक कौशिक, राजेश गौतम, गोविंद शर्मा, रामवीर सिंह, हरिओम त्यागी, सूरज मिश्रा,  अर्जुन नेगी, यश मिश्रा, राजीव महेश्वरी, विकास सतपाल, धर्मराज, दयानंद गौतम, रेखा सहित 75 लोगों ने आप छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here