Home उत्तराखण्ड उत्तराखंड पुलिस ने की इस भाजपा नेता की संपत्ति कुर्क, दुष्कर्म के...

उत्तराखंड पुलिस ने की इस भाजपा नेता की संपत्ति कुर्क, दुष्कर्म के आरोप में चल रहा है फरार

7
0
SHARE

नैनीताल : बीते लंबे समय से फरार चल चल रहे

नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोहरा की संपत्ति आज पुलिस ने कुर्क कर दी। आपको बता दें दुष्कर्म और पास्को एक्ट में नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज है लेकिन पुलिस को चकमा देकर वह नेपाल फरार हो चुका है जिसके घर की आज पुलिस ने कुर्की कर दी। मुकेश बोरा के पैतृक घर समेत दोनों घरों की पुलिस ने कुर्की की है। शुक्रवार को पुलिस ने मुकेश के दोनों घरों से सारा सामान कुर्क कर लालकुआं कोतवाली पहुंचा दिया है। बोरा के दोनों घरों से कुर्क किए गए सामान का मूल्यांकन एक सप्ताह बाद किया जाएगा

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया मुकेश बोरा की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। इसके अलावा पुलिस मुकेश बोरा के करीबियों से भी पूछताछ कर रही है। आरोपी मुकेश बोरा की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं वहीं पुलिस की टीम दबिश दे रही हैं। मुकेश बोरा को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसएसपी ने बताया पुलिस द्वारा मुकेश बोरा के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर धारा 82 के तहत घर के बाहर नोटिस चस्पा और उद्घोष की कार्रवाई की गई थी। इसके बाद न्यायालय के आदेश पर 83 के तहत कुर्की की कार्रवाई की गई है। इसके अलावा मुकेश बोरा फिर भी पुलिस को आत्मा समर्पण नहीं करता है तो कोर्ट से आदेश लेकर मोस्ट वांटेड और इनाम घोषित किया जाएगा।