Home उत्तराखण्ड डो नेपाल बॉर्डर नो मेंस लैंड अतिक्रमण पर प्रशासन की कड़ी कार्यवाही।

डो नेपाल बॉर्डर नो मेंस लैंड अतिक्रमण पर प्रशासन की कड़ी कार्यवाही।

32
0
SHARE

इंडो नेपाल बॉर्डर नो मेंस लैंड अतिक्रमण पर प्रशासन की कड़ी कार्यवाही।

चंपावत जिले के भारत नेपाल सीमा के बनबसा नो मैन्स लैंड इलाके में अतिक्रमण कर दुकान चला रहे अतिक्रमण कारियो पर प्रशासन ने कड़ी कार्यवाही की है।एसडीएम आकाश जोशी ने पुलिस कैनाल विभाग के साथ मिल संयुक्त कार्यवाही में बनबसा एसएसबी चेक पोस्ट के पास नो मैन्स लैंड में अतिक्रमण कर दुकान चला रहे अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की है।

इस अवसर पर एसडीएम जोशी के निर्देश पर अवैध रूप संचालित फड़ ठेले की दुकानों को जेसीबी से ध्वस्त किया गया।वही अतिक्रमणकारियों के समान जप्ती की कार्यवाही भी प्रशासन द्वारा की गई।इस मौके पर खोखा ठेला आदि सामान को नष्ट कर अतिक्रमण करने वालो को प्रशासन द्वारा सख्त संदेश दिया गया।

अतिक्रमण पर प्रशासन की कड़ी कार्यवाही उपरांत अतिक्रमणकारी दुकानदार रोते बिखते नजर आए। वही मीडिया से रूबरू होते हुए एसडीएम टनकपुर आकाश जोशी ने कहा कि समय-समय पर गृह मंत्रालय व एसएसबी के द्वारा बनबसा नो मैन्स लैंड पर अतिक्रमण की शिकायतें मिल रही थी। शिकायतों के मद्देनजर आज प्रशासन द्वारा अतिक्रमण पर सख्त कार्यवाही कर नो मेंस लैंड को अतिक्रमण मुक्त किया गया है।आगे भी सीमांत सुरक्षा के मद्देनजर नो मैन्स लैंड अतिक्रमण पर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।