Home उत्तराखण्ड नाले में मिला महिला और तीन माह के शिशु का सड़ा-गला शव,पुलिस...

नाले में मिला महिला और तीन माह के शिशु का सड़ा-गला शव,पुलिस जांच में जुटी।

7
0
SHARE

नाले में मिला महिला और तीन माह के शिशु का सड़ा-गला शव,पुलिस जांच में जुटी।

देहरादून:देहरादून में बड़ोवाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप से आगे नाले में सड़ी-गली अवस्था में महिला और शिशु का शव मिला है। शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। घटनास्थल से दुर्गन्ध आने के बाद स्थानीय लोगों का ध्यान नाले की ओर गया। नाले में शव मिलने के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शिशु करीब तीन महीने का बताया जा रहा है।

उत्तराखंड के देहरादून में कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र के अंर्तगत शिमला बाईपास रोड के पास बडोवाला (आर्केडिया ग्रांट) क्षेत्र में सूखे नाले में संदिग्ध अवस्था में एक महिला और तीन महीने के शिशु का शव सड़ी गली अवस्था में मिला है। स्थानीय लोगों ने शव की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया है। फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, बडोवाला शनि मंदिर शिमला-पाउंटा मेन हाईवे के पास बंद पड़े एक वेडिंग प्वाइंट के पीछे सूखे नाले से पुलिस ने एक महिला और तीन महीने के शिशु का सड़ा गला शव बरामद किया है. स्थानीय लोगों ने आसपास बदबू फैलने से सूखे लाने में देखा तो वहां एक महिला और शिशु का शव पड़ा हुआ था. लोगों ने तुरंत मामले की जानकारी कोतवाली पटेल नगर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से शवों की शिनाख्त के लिए पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली पटेल नगर प्रभारी कमल सिंह ने बताया है कि महिला और शिशु का शव करीब दो तीन पुराना प्रतीत हो रहा है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी मिल पाएगी. शवों के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।