Home उत्तराखण्ड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने पौड़ी गढ़वाल शीट से भारी मतों...

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने पौड़ी गढ़वाल शीट से भारी मतों से विजयी होने पर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी को बधाई दी।

13
0
SHARE

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने पौड़ी गढ़वाल शीट से भारी मतों से विजयी होने पर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी को बधाई दी।
इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष अनिल बलूनी के विजय जुलूस में भी शामिल होकर सभी क्षेत्रवासियों का और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।


विधानसभा अध्यक्ष ने गढ़वाल क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं का आभार व्यक्त किया साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का विशेष तौर पर आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने दिन रात गढ़वाल प्रत्याशी अनिल बलूनी को जीतने के लिए पूरी मेहनत की।
उन्होंने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के यशस्वी मार्गदर्शन में प्राप्त ये जीत सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के मूल मंत्र पर काम कर रही केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों पर आमजन के अटूट विश्वास की मुहर है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता-जनार्दन ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत की गारंटी व उत्तराखंड में माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी के नवाचारों से प्रभावित होकर भाजपा को अपना समर्थन दिया है।
इस अपार समर्थन हेतु गढ़वाल लोकसभा की जनता व दिन-रात अथक परिश्रम कर विजय के सारथी बने देवतुल्य भाजपा कार्यकर्ताओं का अनंत आत्मीय आभार।