Home उत्तराखण्ड उत्तराखंड के इस शहर में गरजा बुलडोजर, सारा अतिक्रमण कर दिया जमीदोज

उत्तराखंड के इस शहर में गरजा बुलडोजर, सारा अतिक्रमण कर दिया जमीदोज

101
0
SHARE

उत्तराखंड के इस शहर में गरजा बुलडोजर, लोगों की थम गई सांसे- सारा अतिक्रमण कर दिया जमीदोज
शिकायत मिलने के बाद टीम ने मौके पर जाकर चार एकड़ जमीन पर विकसित की जा रही कालोनी को ध्वस्त कर दिया। मौके पर भारी पुलिसबल के चलते किसी भी तरह का विरोध नहीं हुआ। प्राधिकरण उपाध्यक्ष की तरफ से अपील की गई कि कोई भी कोलाेनाइजर मानत्रित्र आदि पास कराए जोन व नियमों के तहत ही कालोनी विकसित करेगा।

जिलास्तरीय विकास प्राधिकरण की तरफ से शहर में विकसित की जा रही अवैध कालोनियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है। शुक्रवार को प्राधिकरण उपाध्यक्ष अभिषेक रुहेला के निर्देश पर टीम ने जयनगर में चार एकडक़ क्षेफल में फली अवैध कालोनी को ध्वस्त कर दिया।

प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को निर्देश के बाद जयनगर नंबर दो रुद्रपुर में हरदीप सिंह पुत्र अंग्रेज सिंह, गुरपेज सिंह व गुरदीप कौर की तरफ से अवैध रूप से नियमों को ताक में रखकर कालोनी विकसित की जा रही थी।शिकायत मिलने के बाद टीम ने मौके पर जाकर चार एकड़ जमीन पर विकसित की जा रही कालोनी को ध्वस्त कर दिया। मौके पर भारी पुलिसबल के चलते किसी भी तरह का विरोध नहीं हुआ। प्राधिकरण उपाध्यक्ष की तरफ से अपील की गई कि कोई भी कोलाेनाइजर मानत्रित्र आदि पास कराए जोन व नियमों के तहत ही कालोनी विकसित करेगा। यदि नियमों का पालन न किया गया तो ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।