Home उत्तराखण्ड जोशीमठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को मिली नई 108 आपातकालीन सेवा

जोशीमठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को मिली नई 108 आपातकालीन सेवा

598
0
SHARE

दिनांक 9 जनवरी 2019 – जोशीमठ-

आज जोशीमठ स्वास्थ्य केंद्र को एक नई 108 आपातकालीन सेवा मिल गयी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा भेजी गई इस एम्बुलेंस वाहन को आज जोशीमठ स्वास्थ्य केंद्र के इंचार्ज डॉ गुप्ता ने रिब्बन काट कर शुभारंभ किया । इस अवसर पर डॉ गुप्ता ने कहा कि यहां पर संचालित हो रही 108 आपातकालीन सेवा की एम्बुलेंस काफी पुरानी हो चुकी थी एवं इसमें समय समय पर अनेक परेशानियां आ रही थी।अतः हमारे द्वारा स्वास्थ्य महानिदेशालय को इस वाहन को बदलने हेतु निवेदन किया गया था, आज इस नए एम्बुलेंस वाहन को हमारे लिए भेज है।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 108 सेवा आम नागरिकों के लिए जीवनदायिनी साबित हुई है, इस सेवा का लाभ 2008 से लगातार जोशीमठ के वासियो को भी मिल रहा है, आशा है कि इसका निरन्तर लाभ यहाँ के लोगो को मिलता रहे।
इस अवसर पर 108 आपातकालीन सेवा के प्रोजेक्ट मैनेजर संतोष पन्त, 108 सेवा के जिला प्रभारी सुर्जन सिंह चौहान ईएमटी संतोष रावत तथा पायलट बचन रावत मौजूद रहे।
संतोष पन्त ने कहा कि जीवीके ईएमआरआई संस्था राज्य के नागरिकों को आपातकालीन सेवाएं प्रदान करने हेतु वचनबद्ध है। आज जोशीमठ में नए वाहन के आने से आम जनता को इसकी सेवाएं निरन्तर रूप में मिल सकेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here