Home हरियाणा / पंजाब हरियाणा पुलिस ने बदमाष राकेश को उसके दो कुख्यात साथियों के साथ...

हरियाणा पुलिस ने बदमाष राकेश को उसके दो कुख्यात साथियों के साथ गिरफतार किया

25
0
SHARE

पंचकूला, 16 जुलाई – हरियाणा पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुए आज पुलिस मुठभेड में कुकी गैंग के एक लाख रूपये के ईनामी बदमाष राकेश को उसके दो कुख्यात साथियों गगनदीप व सुनील सहित जीन्द से गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। यह जानकारी आज यहा हरियाणा पुलिस के मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।

प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुये बताया कि उपरोक्त अपराधियों के खिलाफ राज्यस्थान, पंजाब, पंचकूला, पानीपत तथा रोहतक में हत्या, लूटपाट तथा हत्या के प्रयास के लगभग 18 मामले दर्ज है। और तीनों ही अपराधिक प्रवृति के लोग है और इनका मुख्य उदेश्य लोगो में भय पैदा करना है। गिरफतार किये आरोपियोे से तीन पिस्टल व 8 जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गये है।

प्रवक्ता के अनुसार हरियाणा पुलिस महानिदेशक श्री बी0 एस0 सन्धू ने उपरोक्त कुख्यात अपराधियों को पुलिस मुठभेड में अपनी जान खतरे में डालकर गिरफतार करके सी0 आई0 ए0 ने जो कार्य किया है उसकी सराहना की तथा समस्त टीम को बधाई दी हैं।

प्रवक्ता के अनुसार कुकी गैंग का एक लाख रू0 का इ्रनामी बदमाष राकेश जिला पानीपत का रहने वाला है और उसके दो गिरफतार किये गये साथी गगनदीप जीरकपुर जिला मोहाली तथा सुनील निवासी रिटाल जिला रोहतक का रहने वाला है। इन तीनों बदमाशों को रायचन्दवाला से गुप्त सूचना के आधार पर हरियाणा पुलिस जीन्द की सी0 आई0 ए0 ने कडी मेहनत करके मुठभेड के बाद गिरफतार किया है। उपरोक्त तीनों अपराधी कुकी गैंग के सदस्य है।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि उपरोक्त अपराधियों की गिरफतारी होने से कई बडी वारदातों का खुलासा हुआ है जो कि इन अपराधियोें द्वारा पिछले कई वर्षों से की जा रही थी। प्रवक्ता के अनुसार आज उपरोक्त अपराधियों को अदालत में पेश करके रिमान्ड हासिल किया जायेगा ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here