Home उत्तराखण्ड यूपी पुलिस की कार्रवाई से बचने के खुद को मारी गोली

यूपी पुलिस की कार्रवाई से बचने के खुद को मारी गोली

27
0
SHARE

देहरादून/काशीपुर। सर्विस सेंटर के मालिक ने यूपी पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए खुद प्राणघातक हमले का ड्रामा रच लिया। एसएसपी डा. सदानंद दाते ने बताया कि दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाश द्वारा व्यापारी को गोली मारने की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो किसी के भागने की पुष्टि नहीं हुई। पुलिस ने युवक के साथी से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। पुलिस अभी घायल के एक साथी की तलाश में दबिश देने गई है। उधर, देहरादून के प्रेमनगर थाने की पुलिस घायल को तलाश कर रही है।
बता दें कि मोहल्ला लक्ष्मीपुरपट्टी निवासी 30 वर्षीय सुरेश सैनी पुत्र धर्मवीर सिंह का मुरादाबाद रोड स्थित जसपुर बस अड्डे के पास सर्विस सेंटर है। रविवार सुबह उसे देहरादून जाना था। इसलिए वह कार लेने के लिए सर्विस सेंटर गया था। सर्विस सेंटर पहुंचकर देहरादून जाने के लिए सुरेश अपने साथी का इंतजार करने लगा। इस बीच एक नकाबपोश बदमाश ने पहले तो व्यापारी को आवाज दी। जैसे ही सुरेश सर्विस सेंटर से बाहर निकला। बदमाश ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। व्यापारी के दाएं हाथ के कंधे के नीचे गोली लगने से वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आनन फानन में लोगों ने सुरेश को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया। हालत में सुधार न होने के कारण सुरेश को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे बांसफोड़ान चैकी इंचार्ज व एसएसआइ राजेश भट्ट ने घटना की जानकारी ली।
एसएसपी ने बताया कि इस सूचना की जांच कराई गई तो सीसीटीवी कैमरे में कहीं कोई भागता नहीं दिखा। उन्होंने बताया कि प्रेमनगर थाने में किसी लड़की की क्लिपिंग बनाने के मामले में वहां की पुलिस उसे तीन दिन से बुला रही थी। बकौल एसएसपी आज पुलिस ने सुरेश के खिलाफ मुकदमा लिख लिया। जिस पर उसने अपने दोस्तों के साथ मिल कर गोली मारने का ड्रामा रचा। बताया कि सुरेश के एक दोस्त ने सारी सच्चाई उगल दी है। पुलिस सुरेश के एक अन्य साथी की तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here