Home देश बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस को मोटरसाइकिल सीखने वाली ट्रेनिंग कोच चेतना पंडित ने किया...

बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस को मोटरसाइकिल सीखने वाली ट्रेनिंग कोच चेतना पंडित ने किया आत्मदाह

790
0
SHARE

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस को मोटरसाइकिल चलाना सीखा चुकीं मोटरसाइकिल ट्रेनिंग कोच चेतना पंडित ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह गोरेगांव ईस्ट के पद्मावती नगर में किराए के फ्लैट में रहती थी। बता दे की चेतना ने फिल्म ‘धूम’ के लिए कटरीना कैफ, ‘जब तक है जान’ के लिए अनुष्का शर्मा, ‘एक विलेन’ के लिए श्रद्धा कपूर के साथ ही माधुरी दीक्षित को भी बाइक राइडिंग सिखाई थी। मरने से पहले चेतना ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को आत्महत्या की वजह बताया है।
खबरों के अनुसार पुलिस इस मामले में अभी छानबीन कर रही है। पेशे से मोटरसाइकिल रेसर चेतना पंडित महिलाओं को प्रशिक्षण दिया करती थीं। बता दे की कर्नाटक के शिमोगा की रहने वाली चेतना पिछले कई सालों से मुंबई में रहकर महिलाओं को बाइक रेसिंग की ट्रेनिंग देती थीं। वह मुंबई में अपनी रूममेट के साथ रहती थी। जिस वक्त उन्होंने सुसाइड किया, उस समय उनकी रूममेट मौजूद नहीं थी। वह फ्लैट में अकेली थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही के लिए जांच शुरू कर दी है।

ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप आत्महत्या की वजह
पुलिस के अनुसार रॉयल इनफील्ड में रोड कप्तान 27 वर्षीय चेतना अपनी एक महिला फ्रेंड के साथ रहती थी। मंगलवार आधी रात उसकी फ्रेंड घर आई तो फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार रिंग करने पर भी दरवाजा नहीं खुला। चेतना का मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ था। इसके बाद उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। एक चाबी बनाने वाले की सहायता से डुप्लीकेट चाबी बनाकर दरवाजा खोला गया। अंदर गई तो कमरे में चेतना पंखे से लटक रही थी।मरने से पहले चेतना ने अपने कमरे में एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को आत्महत्या की वजह बताया है। मौके पर पहुंची पुलिस चेतना को पंखे से उतारकर हॉस्पिटल ले गई। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए एक्ट्रेस को बाइक चलाना सिखाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here