Home उत्तराखण्ड ऐसी क्या जिद्द थी जिसकों पूरा करने को युवती ने अपने ही...

ऐसी क्या जिद्द थी जिसकों पूरा करने को युवती ने अपने ही अपहरण की रची साजिश…….

39
0
SHARE

विकासनगर। देहरादून में एक युवती ने अपनी जिद्द पूरी करने के लिए ऐसा कदम उठाया जिससे हर कोई दंग रह गया है। घर से पढ़ने को कहकर निकली युवती ने अपने अपहरण की साजिश न सिर्फ खुद रची बल्कि साथ ही उसने अपने भाई को फिरौती का मैसेज भी स्वयं ही भेजा। दून पुलिस ने जैसी ही मामले का खुलासा किया हर कोई हैरान रह गया।
दरअसल, देहरादून से सटे विकासनगर जीवनगढ़ निवासी 22 साल की युवती सोमवार को विकासनगर इंस्टीट्यूट में पढ़ने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन देर सायं तक वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन सफलता नही मिली। इसी बीच युवती के भाई के फोन पर फिरौती का एक मैसेज भी आया, जिसमें 10 लरख रूपये का इंतजाम करने की बात कही गई थी। जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली पुलिस को मामला बताकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एक टीम गठित कर युवती की तलाश शुरू की।
जिसके बाद मोबाइल सर्विलांस की मदद से युवती की गुड़गांव में लोकेशन दर्ज की गई। पुलिस टीम ने बुधवार को गुड़गांव से युवती को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि युवती अपने सभी शैक्षिक कागजात लेकर गुडगांव चली गयी थी। वहां उसने किराए पर कमरा भी ले लिया था। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर परिजनों को सौंप दिया है। कोतवाल एसएस नेगी के अनुसार युवती आगे पढ़ना चाहती है और नौकरी करना चाहती है। परिजनों के राजी न होने पर युवती ने अपने अपहरण की कहानी गढ़ी थी। वहीं परिजन सहित क्षेत्र वासी भी युवती की इस हरकत से सकते आ गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here