Home उत्तराखण्ड बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, भीड़ का हंगामा

बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, भीड़ का हंगामा

17
0
SHARE

लक्सर। प्रदेश में सड़क हादसे रोकने का नाम नहीं ले रहे है। तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने रुड़की-लक्सर मार्ग पर बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित भीड़ ने कुछ देर बाद पुरानी पुलिस चैकी पर पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने बामुश्किल भीड़ को शांत करा कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।
बताया जा रहा है की सोमवार की शाम लक्सर क्षेत्र के रणसुरा गांव निवासी दिलशाद (35 वर्ष) बाइक पर अपने बेटे खुशनसीब उर्फ माना (12 वर्ष) के साथ लंढौर की तरफ आ रहा था। जैसे ही बाइक लक्सर रोड पर शिकारपुर गांव की पुलिया के पास पहुंची तो पीछे से आ रही एक बुलेरो कार की साइड लगने पर दिलशाद बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा। इससे पहले की वह और उसका पुत्र सड़क से उठ पाते पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक को पकड़ने के लिए उसका पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया।
यह भी पढ़े रूउत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसों में सेना के दो जवानों सहित तीन की मौत ,13 गंभीर रूप से घायल
हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दिलशाद की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिये उसकी शिनाख्त की। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। बता दे की दिलशाद किसान था। इसी बीच हादसे की सूचना रणसुरा गांव में पहुंची तो ग्रामीण लंढौरा पहुंच गए। हादसे से आक्रोशित भीड़ ने पुरानी पुलिस चैकी पहुंचकर हंगामा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here