Home उत्तराखण्ड नारायणबगड़ में जल्द खुलेगा डिग्री काॅलेज

नारायणबगड़ में जल्द खुलेगा डिग्री काॅलेज

24
0
SHARE

चमोली। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को घाट क्षेत्र के भ्रमण के बाद नारायबगड परखाल महामृत्युजंय महादेव की चरण स्थली में ग्रामों द्वारा आयोजित श्री त्रिपुराण कथा तथा ज्ञान यज्ञ में सम्मिलित हुये। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ उच्च शिक्षा एवं सहकारिता मंत्री डा0 धनसिंह रावत एवं नवनिर्वाचित विधायिका श्रीमती मुन्नी देवी शाह भी मौजूद थी।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि नारायणबगड़ में शीघ्र ही डिग्री काॅलेज खोला जायेगा। उन्होंने महामृत्युजंय महादेव मंदिर के लिए 5 लाख रुपये प्रदान करने की घोषणा भी की। कहा कि जिन क्षेत्रों में नेटवर्क की समस्या है उन क्षेत्रों में एरोस्पेस बैलून प्रणाली से नेटवर्क सुविधा मुहैया करायी जायेगी तथा इसकी शुरूवात पिण्डर घाटी क्षेत्र से ही की जायेगी। कहा कि सरकार जीरो टाॅलरेन्स की नीति पर काम कर रही है। जल्द ही महिला समूहों को बल्व बनाने का प्रशिक्षण, पिरूल से बिजली उत्पादन एवं स्वरोजगार के लिए युवाओं और महिलाओं को प्रेरित किया जायेगा।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने क्षेत्र की खराब सड़कों को शीघ्र दुरूस्त करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिये। उन्होंने थराली उप चुनाव में मुन्नी देवी शाह को जीत दिलाने एवं सरकार को मजबूती प्रदान करने के लिए क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट किया। क्षेत्रीय जनता ने मुख्यमंत्री को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराते हुए विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन भी दिया। जिस पर मुख्यमंत्री ने समस्याओं का निराकरण करने हेतु क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष दलीप नेगी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद सिंह रावत, मुख्य विकास अधिकारी हसांदत्ता पांडे एवं भारी संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here