Home उत्तराखण्ड मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड फेम 2018 का 23 जून को ग्रैंड फिनाले

मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड फेम 2018 का 23 जून को ग्रैंड फिनाले

77
0
SHARE

देहरादून। फेम वल्र्ड एंटरटेनमेंट की ओर से स्काई हब क्लब में रिएलिटी शो मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड फेम 2018 के लिए ऑडिशन आयोजित किये गये। ऑडिशन में देहरादून सहित रुड़की, विकासनगर, नैनीताल व ऋषिकेश से आए सौ से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। ऑडिशन के निर्णायक मंडल में स्पिलिट्सविला फेम व मिस्टर इंडिया वल्र्डवाइड 2016 आकाश चैधरी, शो के आयोजक व फेम वल्र्ड एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर व ऑनर सचिन लालवानी, शो के दूसरे आयोजक व फेम वल्र्ड एंटरटेनमेंट के ऑनर व सीईओ अभिषेक तोमर शामिल रहे। मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड फेम 2018 के लिए 29 मई को हरिद्वार व 30 मई को हल्द्वानी में ऑडिशन आयोजित होंगे, जबकि 23 जून को मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड फेम 2018 का ग्रैंड फिनाले आयोजित होगा।
सभी प्रतिभागियों ने निर्णायक मंडल के मानकों पर खरा उतरने की कोशिश की। ऑडिशन में प्रतिभागियों ने पूरी निपुणता व आत्मविश्वास के साथ परिचय राउंड में अपने बारे में बताया। उसके बाद रैंप वॉक कर अपने हुनर का प्रदर्शन किया। इसके अलावा सवाल -जवाब का दौर भी चला। प्रतिभागियों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।
शो के आयोजक ओनर सचिन लालवानी ने कहा कि फेम वल्र्ड एंटरटेनमेंट युवाओं को उनके सपनों की एक मंजिल देना चाहती है। उन्होंने कहा किए आज राज्यभर के युवाओं में हुनर तो है लेकिन उन्हें खुद को साबित करने का सही मौका व मंच नहीं मिल पाता है। फेम वल्र्ड एंटरटेनमेंट का उद्देश्य युवाओं के लिए एक ऐसा मंच प्रदान करना है जो उन्हें आगे बढकर सपनों को पूरा करने का अवसर प्रदान कर सके।
शो के दूसरे आयोजक अभिषेक तोमर ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा किए देहरादून में उनकी उम्मीद से ज्यादा प्रतिभागियों ने शो के लिए ऑडिशन में हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि विजेता प्रतिभागी को एक 1 लाख रुपये नकद राशि, वीडियो सॉन्ग की शूटिंग व 2 शो का कॉन्ट्रेक्ट दिया जाएगा। ग्रैंड फिनाले के डिजाइनर्स में वर्षा रतनानी, आयुष नौटियाल, आकांक्षा ध्यानी, रौनक नौटियाल, दीपक चैहान, अभिजीत राठौर, पारस तिवारी, अभिषेक रावत, गगन चैधरी, नीरज सीपी व विजय कुमार व अन्य कई नाम शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here