Home उत्तराखण्ड वार्डवासियों ने नगरपालिका ई०ओ० को सौपा ज्ञापन

वार्डवासियों ने नगरपालिका ई०ओ० को सौपा ज्ञापन

26
0
SHARE

दीपक भारद्वाज
सितारगंज। सितारगंज के वार्ड नं०-5 के दर्जनों मोहल्ला वासियों ने नगरपालिका सितारगंज के ई०ओ० एस०सी०जोशी को ज्ञापन सौपकर कहा कि वार्ड नं०-5 की मुख्य सड़क को नीचा छोड़ संपर्क सड़क ऊँची बनाने से मोहल्लावासियों को हो रही परेशानी।बरसातों में मोहल्ला वासियो के घरों में नीची नालियों से भी भरेगा पानी।मोहल्ला वासियो ने पहले मुख्य सड़क को ऊंचा करने व फिर संपर्क सड़क को बनाने की की है मांग।
सितारगंज के वार्ड नं०-5 के मोहल्ला वासियों ने नगरपालिका सितारगंज पहुँचकर ई०ओ०एस०सी०जोशी को ज्ञापन सौपकर कहा है कि हमारे वार्ड नं०-5 में मुख्य सड़क को छोड़कर संपर्क सड़क का निर्माण नगरपालिका सितारगंज द्वारा कराया जा रहा है। जो कि सरा सर गलत है। क्योंकि हमारे मोहल्ले की मुख्य सड़क नीची हो गयी। जिससे बरसात में नीची नालियों से घरों में पानी भरेगा।इसलिए हम मोहल्लावासी नगरपालिका पहुँचे है और ई०ओ०नगर पालिका को अपना शिकायती मांगपत्र सौपा है। हम चाहते है कि पहले मोहल्ले की मुख्य सड़क ऊँची करके बनाई जाए।इसके लिए हम एसडीएम सितारगंज को भी मिलेगे।
वही नगरपालिका ई०ओ०सितारगंज एस०सी०जोशी का कहना था कि मोहल्ले वासियो की समस्या बिलकुल सही है क्योंकि मोहल्ले की मुख्य सड़क नीची हो गयी है। उसका भी बोर्ड द्वारा प्रस्ताव पास किया गया था। लेकिन उस प्रस्ताव में गलती हो जाने के कारण मुख्य सड़क का निर्माण नही हो पाया है।लेकिन संपर्क सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। अब प्रशासक एस०डी०एम०सितारगंज हो गए है। उनको इनकी समस्या के बारे में बताया जायेगा।इनके मांगपत्र को अधिकारी तक पहुँचाया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here