Home मनोरंजन श्वेता बच्चन भी करेगीं कैमरा फेस जानें क्या है पूरी खबर

श्वेता बच्चन भी करेगीं कैमरा फेस जानें क्या है पूरी खबर

34
0
SHARE

मुंबई। हाल ही में एक जूलरी ब्रैंड के लिए पहली बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन, अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के संग कैमरा फेस करते दिखाई दिए। दरअसल इस ब्रैंड से श्वेता भी काफी प्रभावित बताई जाती हैं। खबरों की मानें तो अपने पिता अमिताभ बच्चन के संग श्वेता ब्रैंड के हालिया ऐड में साथ नजर आएंगी। बता दें, इस ब्रैंड के साथ बिग बी साल 2012 से ही जुड़े हुए हैं।
इस तरह पहली बार पिता-बेटी की यह जोड़ी स्क्रीन पर साथ दिखाई देगी। बता दें, असल जिंदगी में बिग बी अपनी बेटी श्वेता के बेहद करीब बताए जाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐडमेकर जीबी विजय द्वारा निर्देशित इस विज्ञापन में बाप-बेटी के प्यार और विश्वास से भरे रिश्ते की कहानी पिरोई दिखाई देगी। इसके साथ ही अपने फैशन सेंस के लिए खासी फेमस श्वेता के स्टाइल की झलक ब्रैंड के सिग्नचर कलेक्शन में भी दिखाई दे सकती है।
इस बारे में ब्रैंड से जुड़े एग्जिक्युटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, श्हमें बेहद खुशी है कि श्वेता इस ऐड को करने के लिए राजी हो गईं। ऐसे भी लंबे समय से दुनियाभर में बतौर ब्रैंड ऐंबैसडर बच्चन परिवार हमसे जुड़ा रहा है। हमें आशा है कि दर्शकों को इस ऐड के जरिए असल जिंदगी के पिता अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता की जोड़ी काफी पसंद आएगी। बतौर ब्रैंड हम हमेशा से परिवार के रिश्तों को काफी अहमियत देते आए हैं और इस नए ऐड में भी आपको परिवार के वही मूल्य देखने के लिए मिलेंगे। श्वेता के डिजाइन इनपुट्स ने हमारे सिग्नचर कलेक्शन में और चार चांद लगा दिया है। यहां बता दें कि इस ऐड को मलयालम में भी शूट किया जाएगा, जिसमें मंजु वारियर अमिताभ बच्चन की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह ऐड इस साल जुलाई तक एयर होने की आशा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here