Home उत्तराखण्ड एसएसपी ने चैपाल लगा सुनी समस्याएं

एसएसपी ने चैपाल लगा सुनी समस्याएं

693
0
SHARE

नानकमत्ता। नानकमत्ता के प्रतापपुर गांव में एसएसपी ऊधमसिंहनगर ने पुलिस की चैपाल लगा सुनी जनसमस्याएं। साथ ही अधिकतर जनसमस्याओं का मोके पर ही निस्तारण करने के पुलिस को दिए निर्देश।अधिकतर समस्याओ में शराब,चरस,स्मेक सहित भूमि की ही छायी रही जनसमस्याएं।
नानकमत्ता के प्रतापपुर गांव में एसएसपी सदानंद दाते ने गांव में पुलिस की चैपाल लगा ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी।और उनके जल्द से जल्द समाधान के लिए पुलिस को निर्देश दिए। एसएसपी द्वारा गाँव में लगाई गई चैपाल में बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और एसएसपी को अपनी समस्याएं बताई ।वही ग्रामणी ने एसएसपी के द्वारा लगाई गई चैपाल को एक सराहनीय कदम बताया।
एसएसपी ऊधमसिंहनगर सदानंद दाते ने बताया कि पुलिस की चैपाल गांव -गांव में लगाई जा रही है। इसका मकसद है कि जो दूरदराज के गांव के लोग जो अपनी समस्याओं को लेकर जिला मुख्यालय नही पहुंच पाते है। उनकी समस्याएं गांव में ही चैपाल लगाकर सुनी जा सके इसी के तहत प्रतापपुर गांव के लोगों की जनसमस्याएं सुनी गई है ।इसमें ग्रामीणों ने अपनी प्रमुख समस्याएं शराब,चरस,स्मेक व भूमि से सम्बंधित ही समस्याएं उन्हें बताई गयी है। जिसके समाधान के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है। गांव-2 में पुलिस की चैपाल लगाना एक अच्छी पहल है। इससे एक आम आदमी भी अपनी समस्या पुलिस व अन्य अधिकारियों तक पहुँचा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here