Home उत्तराखण्ड भाजपा नेत्रियों की तकरार में चलीं चप्पलें

भाजपा नेत्रियों की तकरार में चलीं चप्पलें

30
0
SHARE

रुद्रपुर। भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में दो महिला नेत्री आपस में भिड़ गई। तकरार से शुरू हुई तो नौबत गाली गलौच से लेकर चप्पल उतारने तक आ गई। भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष एवं मौजूदा प्रदेश सदस्य श्वेता मिश्रा ने भाजपा नेत्री मोनिका गुप्ता के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। दूसरी ओर मोनिका गुप्ता ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अभद्रता तो उनके साथ हुई है।
जानकारी के अनुसार बीती शाम भाजपा महिला मोर्चा की बैठक ग्राम फुलसुंगी में शालिनी बोरा के आवास पर हो रही थी। बताते हैं कि यहां दो महिला नेत्रियों के बीच तकरार शुरू हो गई। स्थिति यह आ गई कि अन्य कार्यकर्ताओं को बीच बचाव करना पड़ा। इस संबंध में भाजपा नेत्री श्वेता मिश्रा ने एसओ ट्रांजिट कैंप को तहरीर देकर कहा कि शालिनी बोरा के आवास पर महिला मोर्चा की बैठक थी, जिसमें मोनिका गुप्ता बगैर बुलाए पहुंची थी। आरोप है कि मोनिका ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। जब उन्होंने आपत्ति जताई तो बैठक में ही उन्होंने गालियां दी और कहने लगी कि उनके बगैर बैठक बुलाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे पड़ी। श्वेता का कहना है कि विरोध करने पर मोनिका उनके साथ मारपीट पर उतारू हो गई और धमकी दी कि 24 घंटे में उसे व उसके परिवार को शहर से उठवा लूंगी। आरोप है कि धमकी दी गई कि जान से मार कर उनकी लाश गुमनाम स्थान पर फिंकवा देगी। कहा कि जब अन्य महिलाओं ने बीच बचाव किया तो उनके साथ भी गाली गलौच की गई। तहरीर में कहा गया है कि घटना के वक्त वहां मधु राय, महेंद्री शर्मा, सरोज चैहान, देवी मंडल, किरन राठौर, शालिनी बोरा मौजूद थी। कहा कि इससे उनके सम्मान को क्षति पहुंची है। उन्होंने कहा कि यदि उनके अथवा उनके परिवार के किसी सदस्य के साथ कोई अनहोनी होती है तो उसकी जिम्मेदार मोनिका गुप्ता की होगी।
इस बावत मोनिका गुप्ता कहना है कि उन्हें शालिनी बोरा ने बुलाया था। वह शालिनी बोरा को प्रदेश स्तर पर ले जाने की बात कह रही थी इसी बात पर श्वेता मिश्रा भड़क उठी तथा उनसे तू तड़ाक करने लगी। विरोध करने पर उन्हें थप्पड़ मारा तथा चप्पल उतार ली। बैठक में मौजूद महिलाओं ने उन्हें पकड़ा। कहा कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। कहा कि रीजनीति में किसका क्या मोटिव है यह कैसे जाना जा सकता है। वह हर स्तर पर उनके आरोपों का जवाब देंगी। कहा कि वह कार्रवाई इसलिए नहीं करना चाहती हैं क्योंकि इससे पार्टी की छवि खराब होगी। कहा कि वह पहले कभी श्वेता मिश्रा से मिली तक नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here