Home उत्तराखण्ड विधायक के शिल्यान्यास के बाद ठेकेदार ने कर दी सारी सीमाएं पार

विधायक के शिल्यान्यास के बाद ठेकेदार ने कर दी सारी सीमाएं पार

893
0
SHARE

 

बलबीर परमार
उत्तरकाशी के डुंडा ब्लॉक के धनारी क्षेत्र में गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने लंबे समय से जनता मांग पर भालसी- नालागढ़ – बिनोली टुखार मोटर मार्ग का शिलान्यास के साथ सड़क का कार्य भी अपने सामने शुरू क्या कराया कि कार्यदायी संस्था लोनिवि के ठेकेदार ने सारी सीमाएं पार कर दी । दरअसल आपको को बता दे सड़क को कटान में आने वाले पहाड़ के मलवे को सीधे धनपति नदी में डाला जा रहा है। जिससे नदी में आस पास के खेतों में खतरा मंडरा गया है । वंही नदी में जिस तरह पहाड़ के मटीरियल को डाला गया उससे नदी का रास्ता भी अवरुद्ध हो गया। पूरी बरसात अभी सर पर है पर जिस तरह से ठेकेदार द्वारा पहाड़ से निकल रहा मिट्टी पत्थर नदी में कई जगह डाला जा रहा है वह बड़ी तबाही नदी किनारे खेतो के लिए ला सकता है।
वंही ठेकेदार द्वारा जिस तरह नदी में बेहिजक सड़क कटान से निकल रहे मटीरियल को बिना डंपिंग जोन के डाला जा रहा है उससे सिस्टम पर सवाल खड़ा हो रहा है।
अरण्यरोदन टाइम्स के द्वारा जब जिलाधिकारी और अधिशाषी अभियंता को इस मामले में अवगत कराया तो अधिकारी कार्यवाही की बात कह रहे। लेकिन पिछले कुछ समय से नदी में इस तरह से बिना परमिशन के मामले बढ़ते ही जा रहे है।
अब देखना होगा अधिकारी इस मामले में क्या कार्यवाही करते है।
वंही दूसरी ग्रामीण भी इस मामले में कार्यवाही की मांग कर रहे है।

अरण्यरोदन टाइम्स।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here