Home उत्तराखण्ड अपनी पत्नी से कराया ये गंदा काम, अब पति की खैर नहीं

अपनी पत्नी से कराया ये गंदा काम, अब पति की खैर नहीं

53
0
SHARE

रुद्रपुर। जल्द अमीर होने के लालच में एक युवक ने अपनी ही पत्नी को वैश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया और खुद दलाली में जुट गया। इतना ही नहीं युवक ने अपनी ही पत्नी के जिस्म का सौदा अपने ही बड़े भाई और दोस्त से कर डाला। मामले में पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने महिला को थाने से चलता कर दिया। अब महिला ने कोर्ट की शरण ली और कोर्ट के दखल के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मामला ट्रांजिट कैंप थानाक्षेत्र के जगतपुरा का है। यहां रहने वाले अनिल राय पुत्र अनंत राय पेशे से दर्जी है। घर में पत्नी, तीन बच्चे, बड़ा भाई अमल राय रहते हैं। ढाई साल पहले तक अनिल दिल्ली में टेलरिंग का काम करता था, लेकिन अब यहीं परिवार के साथ रहता है। एक रोज अनिल की पत्नी चुपचाप ट्रांजिट कैंप थाने पहुंच गई और पुलिस को जो बताया वह चैंकाने वाला था। तीन बच्चों की मां ने अपने ही पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली से लौटने के बाद पति अनिल राय ने उससे कहा कि नौकरी करके हम अमीर नहीं हो सकते। ऐसे में उसे भी कमाना होगा और अच्छा काम करने से कोई अमीर नहीं बन सकता। हर कोई बुरा काम करके ही बड़ा आदमी बना है। इसलिए उसे धंधा करना होगा। महिला ने इसके लिए मना किया तो अनिल मारपीट पर उतारू हो गया और कहाकि अगर वह नहीं मानी तो जान से मार देगा। अब अनिल पैसे लेकर ग्राहक लाता और जब ग्राहक लाता तो बच्चों को लेकर बाहर चला जाता। आरोप है कि दिन महिला घर में अकेली थी और तभी उसका जेठ अमल राय घर पहुंचा और भाई के बारे में पूूछा। इस पर महिला ने पति के बच्चों संग बाजार जाने की बात कही। जेठ ने चाय की ख्वाहिश जताई और महिला रसोई में चाय बनाने चली गई। इसी बीच जेठ ने उसे नशीला पदार्थ सुंधा कर बेहोश कर दिया और उसे उसे होश आया तो वह निर्वस्त्र थी और जेठ के साथ एक अन्य व्यक्ति बलात्कार का प्रयास कर रहा था। महिला ने शोर मचाया तो दोनों मौके से भाग खड़े हुए। आरोप है कि कुछ ही देर बाद गुस्से से लाल पति अनिल घर पहुंचा और पत्नी को पीटते हुए बोला कि उसने अपने भाई व दोस्त से उसके शरीर का सौदा किया था और उसने ग्राहकों को नाराज कर दिया।
खैर, मामले में जब थाने से सुनवाई नहीं हुई तो महिला कोर्ट की शरण में पहुंची। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर तीनों आरोपियों के खिलाफ 323, 377, 376, 504 व 511 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मामले में पुलिस ने आरोपी पति को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था, जहां पति ने पत्नी पर ही आरोप जड़ दिए। अनिल का कहना था कि वह केवल पत्नी की बदचलनी की वजह से दिल्ली में काम छोड़ कर रुद्रपुर आया और अब यहां एक कंपनी में काम कर रहा है। पत्नी उसके टीन शेड के घर में खुश नहीं है। वह रात रात फोन पर बातें करती है और उसकी बातें मैं समझ न पाउं इसलिए वह फोन पर इशारों में बात करती है। उसने दावा किया कि अगर पुलिस उसकी पत्नी की कॉल डिटेल निकालेगी तो पूरा मामला साफ हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here