Home उत्तरप्रदेश फर्जी बैंक अधिकारी बन किसान से ठगे हजारो रुपये

फर्जी बैंक अधिकारी बन किसान से ठगे हजारो रुपये

43
0
SHARE
एटीएम बन्द होने की जानकरी देकर पूछ लिया एटीएम और आधार नम्बर
जनपद में साइबर क्राइम से सम्बंधित मामले कम होने का नाम ही ले रहे।पहले दरोगा के खाते से 8 लाख रुपये की ठगी की गई। उसके बाद किसान को एटीएम बन्द होने जानकारी देकर  किसान के खाते 59 हजार रूपये  निकल लिए।
मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम जिओ में रहने वाले किसान उत्तम का है। किसान उतगम खाता सेंट्रल बैंक इंडिया शाखा पूराबहादुर में खुला है।जहां पर पीड़ित ने अपने गन्ने बेचकर करीब 60 हजार रुपये अपने खाते में जमा किये थे।जिसके बाद पीड़ित उत्तम के पास फर्जी बैंक का फोन आया और उसने एटीएम बन होने झूठी जानकारी देकर उत्तम से उसके आधार कार्ड का नम्बर पता कर लिया। कुछ ही देर में किसान उत्तम के खाते से साइबर क्राइम के अपराधी ने 59 हजार रुपये निकल लिए।पीड़ित किसान पैसे निकलने के लिये जब बैंक पहुँचा तो पता चला कि उसके खाते में सिर्फ 7 सौ रुपये है।जिसको सुनकर किसान उत्तम के पैरों तले से जमीन खिसक गई।
पीड़ित किसान उत्तम ने जिसकी शिकायत कोतवाली देहात में की जहाँ से उसे निराशा ही हाथ लगी।वही पीड़ित किसान उत्तम ने एएसपी पश्चमी निधि सोनकर को शिकायती पत्र देकर अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है।मगर फिर भी फर्जी बैंक मैनेजर अभी पुलिस की पकड़ से काफी दूर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here