Home उत्तराखण्ड सितारगंज पालिकाध्यक्ष कांता प्रसाद सागर की दबंगई

सितारगंज पालिकाध्यक्ष कांता प्रसाद सागर की दबंगई

87
0
SHARE

सितारगंज पालिकाध्यक्ष कांता प्रसाद सागर की दबंगई एक बार फिर आई सामने पिछले दिनों शौंचालय को लेकर व्यापारियों से की थी बदतमीजी और हाथापाई और आज अधबनी वार्ड नम्बर 4 व् 5  की सड़क का नारियल फोड़ कर दिया जबरन शिलान्यास विरोध करने पर वार्डवासियों पर पालिकाध्यक्ष कांता प्रसाद सागर ने दिखाई दबंगई लोगों से की धक्का मुक्की !

सितारगंज नगरपालिका अध्यक्ष कांता प्रसाद ने वार्ड नम्बर 4 और 5 की एक अधबनी टाइल रोड का आज जबरन शिलान्यास कर डाला वार्ड वासी इसका विरोध करते रहे और श्रीमान पालिका अध्यक्ष अपना काम करते रहे खुद ही नारियल फोड़ कर और फीता कर कर दिया अधबनी रोड का उदघाटन !

इसपर जब लोगों ने विरोध किया तो पालिका अध्यक्ष कांता प्रसाद सागर ने वहां के लोगों से बदतमीजी की और उनसे धक्का मुक्की भी की यहीं तक बस नहीं विरोध करने वालों को “ देख लेने “ की धमकी भी दे डाली !

ऐसा ही एक मामला पालिका अध्यक्ष कांता प्रसाद का पिछले दिनों व्यापारियों से भी हुआ जिसमे बीच बाज़ार उन्होंने व्यापारियों को गालियाँ दी और लोहे की रॉड से व्यापारियों को मारने के लिए दौड़े !

इसी तरह आज एक अधबने रोड के उदघाटन के समय उनकी वैसी ही बदतमीजी देखने को मिली जिसमे पालिका अध्यक्ष कांता प्रसाद सागर एक अधबनी रोड का जबरन उद्घाटन करने आये और उद्घाटन भी कर दिया !

वार्ड वासी विरोध करते रहे हाय हाय के नारे लगाते रहे लेकिन पालिका अध्यक्ष लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए वहां से चलते बने !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here