Home मनोरंजन सोशल मीडिया पर मुमताज की मौत की खबर निकली झूठ, बेटी ने...

सोशल मीडिया पर मुमताज की मौत की खबर निकली झूठ, बेटी ने किया खुलासा

54
0
SHARE

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की मौत की अफवाहें उड़ती रहती हैं। शनिवार रात ऐसी खबरें आई कि 70 वर्षीय दिग्गज अभिनेत्री मुमताज का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। खबरें वायरल होने पर मुमताज की छोटी बेटी तान्या माधवानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर इन्हें खारिज किया। तान्या ने बताया कि उनकी मां मुमताज एकदम ठीक हैं और आजकल रोम में हैं। वीडियो में तान्या कहती हैं, ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेरी मां ठीक नही हैं, लेकिन मैं उनके फैन्स को बता दूं कि वह एकदम स्वस्थ्य हैं। वह मेरे साथ रोम में हैं और हम शॉपिंग करने जाने वाले हैं। मैं जल्द ही उनके फैन्स के लिए तस्वीरें साझा करूंगा, जिसे देख आप उनकी सेहत का अंदाजा लगा सकते हैं। इंटरनेट और न्यूजपेपर में आने वाली इन अफवाहों पर भरोसा न करें।
टिप्पणियां इसके बाद तान्या ने मुमताज की दो तस्वीरें साझा की, एक फोटो में वह अपने दामाद और दूसरी में बेटी तान्या के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में मुमताज ने कलरफुल टॉप के साथ ब्लैक जीन्स पहन रखा है और एकदम फिट लग रही हैं।
मामूल हो कि साल 1974 में मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं नताशा और तान्या। नताशा ने अभिनेता फरदीन खान से साल 2006 में शादी की थी। जबकि तान्या की शादी मार्को सिलिया से हुई। फिलहाल मुमताज अपनी छोटी बेटी तान्या, दामाद और नाती के साथ रोम में रह रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here