Home उत्तराखण्ड छापेमारी में मेडिकल स्टोर स्वामियों को चेतावनी देकर छोड़ा

छापेमारी में मेडिकल स्टोर स्वामियों को चेतावनी देकर छोड़ा

539
0
SHARE

रुद्रपुर। मेडिकल स्टोरों पर प्रतिबंधित दवाओं की बिक्री की मिल रही शिकायतों को मद्देनजर पुलिस ने खेड़ा कालोनी में मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी की। पुलिस ने मेडिकल स्टोर के संचालकों को कोतवाली बुला कर चेतावनी दी। प्रतिबंधित दवाएं मिलने पर कार्रवाई की जायेगी। जानकारी के मुताबिक कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट के नेतृत्व में पुलिस ने खेड़ा कालोनी में स्थित मेडिकल स्टोरो पर छापेमारी की। पुलिस ने पांच मेडिकल स्टोरों पर प्रतिबंधित दवाओं की जांच की। कोतवाल के मुताबिक खेड़ा कालोनी में चल रहे मेडिकल स्टोरों पर नशे की दवाओं के साथ-साथ प्रतिबंधित दवाओं की बिक्री की शिकायतें मिल रही थी। शिकायतों को गंभीरता से लेते हुये पुलिस ने उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार कार्रवाई शुरू की। कोतवाल ने बताया कि मेडिकल स्टोर स्वामियों को कोतवाली में बुला कर चेतावनी दी गई कि अगर प्रतिबंधित या नशे की दवाएं बेचने की शिकायत या जांच में मामला सही पाया गया तो कार्रवाई से नहीं बचेंगे। उन्होंने बताया कि जिन मेडिकल स्टोरों की शिकायतें मिली है, उनकी जांच की जा रही है। पांच मेडिकल स्टोरों पर चेकिंग की गई थी। इस दौरान एसएसआई नासिर हुसैन समेत चैकी रम्पुरा की पुलिस मौजूद रही। बता दें कि पिछले दिनों पुलिस ने खेड़ा कालोनी से तीन लोगों को नशे के इंजेक्शन सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
खेड़ा कालोनी में अचानक पुलिस की कार्रवाई से बस्ती में हड़कंप मच गया और मेडिकल स्टोर स्वामी दुकानों के शटर गिरा कर भाग खड़े हुये। पुलिस की कार्रवाई को लेकर मेडिकल स्टोर स्वामियों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी कार्रवाई के बाद पूछताछ को कोतवाली में बुलाये मेडिकल स्टोर स्वामियों में एक मेडिकल स्टोर स्वामी की पैरवी के लिये कई लोग पहुंचे। उन्होंने कोतवाल से उसके पक्ष में पैरवी कर नशे की दवाओं के न बेचने का भरोसा दिलाया। आखिर में मेडिकल स्टोर स्वामी की पैरवी को पहुंचे लोगों को मुंह की खानी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here