Home देश राजनाथ सिंह ने कहा कठुआ कांड शर्मनाक, ऐसे मामलों में तुरंत लें...

राजनाथ सिंह ने कहा कठुआ कांड शर्मनाक, ऐसे मामलों में तुरंत लें एक्शन राज्य सरकारें

96
0
SHARE

उत्तर प्रदेश के उन्नाव एवं जम्मू कश्मीर के कठुआ रेप केस में विपक्षी पार्टीयों से लगातार हमले झेल रही सत्ताधारी भाजपा सरकार ने सवालों का जवाब दिए है. केन्द्रीय गृह मंत्री ने एक प्राइवेट मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में रेप की घटनाओं को शमनाक बताया. उन्होंने कहा राज्य सरकारों को लेना चाहिए.  उन्होंने भरोषा दिलाया कि महिला सुरक्षा के प्रति  हमारी सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है. महिला सुरक्षा से जुड़े मामले राज्य सरकारों से संबंधित होते हैं. लेकिन हमारी कोशिश रहती है कि आरोपियों को सजा मिलेगी.

अगर नाबालिग लड़की के साथ रेप होता है तो तुरंत एफआईआर होनी चाहिए. अगर किसी प्रकार का संदेह है तो प्राथमिकी कार्रवाई और जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्नाव मामला काफी दुखी है.

प्राइवेट मीडिया चैनल से बात करते हुए कठुआ मामले पर उन्होंने कहा कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से भी बात की है. वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और राम माधव से भी बात की गई है. राजनाथ ने कहा कि इस प्रकार के मामलों में कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कठुआ की स्थिति को गंभीर रूप से देखा जाना चाहिए. कठुआ में पाकिस्तान का हाथ होने पर उन्होंने कहा कि इस मामले में कुछ भी हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here