Home मनोरंजन इरफान ने बताया गंभीर बीमारी का नाम, इलाज के लिए जा रहे...

इरफान ने बताया गंभीर बीमारी का नाम, इलाज के लिए जा रहे विदेश

80
0
SHARE

जबरदस्त चर्चा थी कि बॉलीवुड के संजीदा अभिनेताओं में गिने जाने वाले इरफान खान ब्रेन कैंसर के शिकार हैं। अब उन्होंने खुद बता दिया है कि उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है। इसके इलाज के लिए वे विदेश जा रहे हैं।

ट्विटर पर उन्होंने कहा है ‘मुझे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है। इससे लड़ाई का सफर मुझे विदेश ले जा रहा है। आपकी दुआओं की जरूरत होगी।’

इससे पहले इंटरनेट तमाम तरह की खबरों से भरा पड़ा था लेकिन आधिकारिक पुष्टि अब जा कर हुई है। चर्चा थी कि उन्हें इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्हें Glioblastoma Multiforme (GBM) ग्रेड 4 है। फिर उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। हालांकि उन्होंने ट्वीट में ब्रेन कैंसर का जिक्र नहीं किया था। रिपोर्ट की माने तो इरफान को दौरे पड़े थे और उन्हें बोलने में परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

इरफान खान ने सोमवार को ट्वीट कर दुर्लभ बीमारी बताया था। इरफान ने इस ट्वीट में लिखा, “कभी-कभी आप जब जागते हैं तो ज़िंदगी आपको करारा झटका देती है। पिछले पंद्रह दिनों से, मेरी ज़िंदगी एक रहस्मय कहानी बनी हुई है। ये मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों के लिए मेरी खोज मुझे दुर्लभ बीमारी की तरफ़ ले जाएगी। मैंने कभी हार नहीं मानी है और अपनी पसंद की चीज़ें करने के लिए हमेशा लड़ा हूं और लड़ता रहूंगा। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और हम सही रास्ता ढूंढने में लगे हुए हैं। इन मुश्किल हालात में कृपया, कयासबाजी ना करें, क्योंकि जांचों के अंतिम परिणाम आने के बाद हफ़्ता-दस दिन में मैं खुद अपनी कहानी आपके साथ बाटूंगा। तब तक मेरे लिए प्रार्थना करें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here